भारत में जल्द पेश होगा ब्लैकबेरी का पहला एंड्राइड फोन…!

ब्लैकबेरी भारत में अपना पहला एंड्रॉयड स्मार्टफोन Priv 28 जनवरी को लॉन्च करने जा रही है। कंपनी ने 28 जनवरी के लॉन्च इवेंट के लिए मीडिया इन्विटेशन भेजना शुरू कर दिया है। इनविटेशन में Priv स्मार्टफोन को सबसे सिक्योर एंड्रॉयड स्मार्टफोन बताया गया है।  ब्लैकबेरी कंपनी के इस फोन का हर किसी को लम्बे समय से इन्तजार था। ब्लैकबेरी पिछले कुछ समय से टेक बाजार में कुछ अच्छा नहीं कर पा रही थी, लेकिन अब कहा जा रहा है कि यह फोन कंपनी के बेहतर भविष्य के लिए काफी अच्छा साबित होगा।

ब्लैकबेरी ने अपने  स्मार्टफोन ब्लैकबेरी प्रीव में 5.4 इंच की क्वॉडएचडी डिस्पले स्क्रीन कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 4 प्रोटेक्शन के साथ दी गई है। इसमें 1.8 गीगाहर्त्ज हेक्सा कोर क्वॉलकॉम स्नैपड्रेगन 808 प्रोसेसर और एडर्नो 418 जीपीयू के साथ 3 जीबी रैम दिए गए हैं। इसकी इंटरनल मेमोरी 32 जीबी की है जिसे माइक्रोएसडीस एसडी की मदद से 200 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है। यह फोन एंड्रॉयड 5.1 लॉलीपॉप ओएस पर काम करता है। इसमें 18 मेगापिक्सल कैमरा पीछे और 2 मेगापिक्सल कैमरा फ्रंट में दिया गया है। अमरीका में इस फोन की कीमत 699 डॉलर लगभग 43450 रूपए रखी गई है।

blackberry-launch-its-first-android-phone-india

भारत में कंपनी के इस फोन की कीमत लगभग 45,000 रुपए तय की गयी है। देखना यह होगा कि यह फोन कंपनी को सफलता की ओर ले जाता है या नहीं!

इस लेख को पढ़ने के लिये धन्यवाद ,यदि  यह  लेख  आपके लिए लाभप्रद रहा हो तो कृपया  आपकी राय  नीचे कमेन्ट बॉक्स के  माध्यम  से  मुझे ज़रूर बताएं. कृपया Share करें। हमारे साथ Facebook, Twitter और Google+  Page पर जुड़ें।

नीचे दिये गये बाक्स मे अपने विचार लिखिये । इस लेख को पढ़ने के लिये धन्यवाद,!

“हिन्दी एक मातृभाषा है मात्र एक भाषा नही”

>

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

error: