किसी और का व्हाट्सएप अकाउंट हैक करना है..!

व्हाट्सएप का चलन इन दिनों जोरों पर है। यह एप लगभग हर दूसरा व्यक्ति इस्तेमाल करता है। दोस्तों व अन्य करीबी लोगों से जुड़े रहने का यह एक आसान तरीका है। चैटिंग और शेयरिंग के लिए इस एप को बेहतरीन माना जाता है। लेकिन क्या आपन कभी किसी और व्हाट्सएप अकाउंट हैक करने का सोचा है..!
how-hack-someone-s-whatsapp-account

सुनने में यह काफी मजेदार लगता है। मजे के लिए ही सही या अपने पार्टनर पर नजर रखने के लिए ही क्यों न हो, लेकिन कई लोगों ने ऐसा करने का भी जरुर सोचा होगा।

यदि हां.! तो चलिए आज आपको बताते हैं एक ऐसा तरीका जिससे आप किसी ने का व्हाट्सएप अकाउंट हैक कर सकते हैं। इसके लिए आपको बस फॉलो करने होंगे स्लाइडर में दिए ये सिंपल से स्टेप्स –

  • व्हाट्सएप की साईट पर जाएं : -जिस भी व्यक्ति का व्हाट्सएप अकाउंट आपको हैक करना है यदि उसका फोन आप कुछ समय के लिए अपने पास रख सकते हैं तो सबसे पहले अपने पीसी में web.whatsapp.com ओपन करें।
  • QR Code स्कैन करें : – अब जिसका अकाउंट हैक करना है उसके फोन में व्हाट्सएप मैसेंजर एप पर जाएं और ऑप्शन में जाकर व्हाट्सएप वेब पर क्लिक करें। अब अपने पीसी स्क्रीन पर दिए गए क्यूआर कोड को स्कैन करें।
  • Chat Show : – ऐसा करते ही आपको अपनी स्क्रीन पर अपने पार्टनर की सभी चैट दिखाई देंगी।
  • Keep Me logged In : – इस अकाउंट पर हमेशा नजर बनाए रखने के लिए ‘Keep me logged in’ को चुनना न भूलें।
ये तरीके आप जरूर आजमाएं  और देखें की आपको कोई चिट तोह नहीं कर रहा हैं 
इस लेख को पढ़ने के लिये धन्यवाद ,अगर आपको  मेरा यह पोस्ट अच्छा लगा तो कृपया Share करें। हमारे साथ Facebook, Twitter और Google+  Page पर जुड़ें।
नीचे दिये गये बाक्स मे अपने विचार लिखिये । इस लेख को पढ़ने के लिये धन्यवाद,!
“हिन्दी एक मातृभाषा है मात्र एक भाषा नही”
>

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

error: