Instant Approvals Ad Networks For Small Publishers Hindi me Jane

मैंने अपनी पिछली Post में आपसे In-Image Advertising Networks के बारे में बात की थी। आज हम Instant Approve होने वाले Ad Networks के बारे में बात करेंगे।

आज के समय में Ad Network के Industries में Advertising Networks की बहुत भरमार हो गई है। जितनी बार आप Google में Search करेंगे, आपको बहुत सारे नए Publishers आसानी से मिल जायेंगे।

किसी भी Publishers के लिए किसी Advertising networks में Join या Approval मिलना बहुत ही Factor पर Depend करता है, कि उस Advertising Publishers के पास कितने Application आते हैं और क्या आप उसके Traffic Requirement को पूरा करते है या नहीं।

आसानी से Approve होने वाले Ad Network (Instant Approvals):


आज हम उन Ad Network के बारे में बात करेंगे, जो किसी भी Publisher को आसानी से Approve कर लेते है।

अधिकांश Advertising networks Pop-Under Ads के है जो आपकी website Traffic को Analysis करने के बाद आपके लिए Best CPI Ads को offer करते है ताकि आपकी Earning अच्छी हो सके।

fast-approvals-ad-networks-for-small-hindi-publishers
Small Publishers के लिए Ad Network


Ad Network जो Publishers को Instant Approve करते हैं:


01). ExoClick:

ExoClick, Benjamin Fonzé ने 2006 में बनाया, ये एक बेहतरीन और 4th Largest online advertising networks में से एक है। (Survey taken by W2Techs). ExoClick के पास बहुत सारे Ad Format है और ये Adult Sites को भी Support करता हैं।

अगर आपकी Sites पे Adults या Semi-Adults Content हैं जो Google Adsense से Monetize नहीं हो रहा तो ExoClick आपके लिए बेहतर Option में से एक है।

ExoClicks के पास Banners, pop-ups, pop-unders जैसे बहुत सारे Option मिलेगा। ExoClick के साथ शुरआत करने के लिए आपको Approval की जरूरत नहीं पड़ती, Account बनये और Ads शुरु करे। 

 ये भी पढ़े:  ➤  Short Link Share Kar Paisa Kamaye

02). Adhitz:

Adhitz एक CPC Based Ad network है जो आपके Website के Country Specific Traffic के अनुसार CPC Ad मुहैया कराता हैं। इसके CPC की range $0.04 से लेकर $0.14 per click होती है।

Adhitz आपको दो तरह के Ads show करने का Option देता हैं:- Network specific और site-specific, Adhitz में आपको अगर US, Canada या UK से जयादा Traffic मिलती है तो उसकी CPC rate अलग होगी Indian Traffic की तुलना में।

 ये भी पढ़े:  ➤  Android App Kaise banaye(Earn Money)

03). Edomz:

अगर आपके पास Decent Indian traffic है तो आपके लिए Edomz है। Edmoz एक Pop-under और CPM adverting network हैं।

Edmoz में CPM ads के लिए एक separate account बनानी पड़ती हैं। इसके Pop-unders Ads CPA आधारित होती हैं, Edomz एक Reliable ad network और Ad की दुनिया का पुराना खिलाडी हैं।

 ये भी पढ़े:  ➤  Facebook Se Paise Kamaye

04). Popads.net

Popads भी एक बेहतरीन Pop under advertising network में से है ये किसी भी sizes के publishers को अपनी website से पैसे कमाने का मौका देता है।

Popads.net performance based network होने के साथ ही सभी Country की Traffic को Monetize करता है और ये आपको Daily basis पर pay भी करता है लेकिन आपकी कमाई अगर $5 हो जाती हो। ये Publishers को तुरन्त Approve करता है और tab ups, tab unders, pop ups, pop under जैसे Ad formats के Option आपको देती है।

 ये भी पढ़े:  ➤ What is Google Adwords

05). RevenueHits:

RevenueHits एक अलग ही तरह की Ad Network है जो अपने हर Publishers को Clicks और Impressions के पैसे नहीं देता बल्कि उस Ad से होने वाले Action पर देता है जैसेः कि कोई Advertise अपने webtool या Application को Launch करता है तो वह RevenueHits से उसकी Advertisment करता है और जब भी कोई आपके website का Visitor उसपर Click कर webtool को या Application को Download करता है तो उसके बाद आपको उसके Paise pay किया जाता है ये हर होने वाली Action के बदले में आपको $10 से लेकर $50 तक भी दे सकता है। इसके लिए आपके किसी भी तरह के minimum traffic की जरुरत नहीं होती हैं। 

 ये भी पढ़ें:   ➤  Affiliate Programs Bloggers के लिए

आप उपर दी गई किसी भी Ad Networks में आसानी से Fast Approval पा Income सकते है अगर आप Small Publishers ही क्यों ना हो, इनके अलावे भी आप अन्य Ad Networks जैसे की UberCPM, Bidvertiser, Infolinks, Propellerads, Chitika, Viglinks और Skimlinks भी है इनके बारे में हम अगले Post में बात करेंगे।


Friends, आगे भी हम कुछ और Interesting Blogging Post आपके साथ Share करेंगे।

अगर आपको मेरा यह पोस्ट "Best Ad networks for small publishers (with Fast Approval) Jane Hindi me" अच्छा लगा तो कृपया Share करें।

 नीचे दिये गये बाक्स मे अपने विचार लिखिये । पुनः इस लेख को पढ़ने के लिये धन्यवाद !
loading...

Instant Approvals Ad Networks For Small Publishers Hindi me Jane Instant Approvals Ad Networks For Small Publishers Hindi me Jane Reviewed by Kumar Mritunjay on June 12, 2017 Rating: 5

1 comment:

Powered by Blogger.