Wow Whatsapp Is Going to be free for all

Whatsapp का इस्तेमाल करने वाले सभी यूजर्स के लिए एक खुशखबरी है। व्हाट्सऐप आज की तारीख में इसलिए पॉपुलर हैं क्योंकि इसके जरिए मैसेज भेजने के लिए कोई कीमत नहीं चुकानी पड़ती।

अभी तक व्हाट्सएप अपने यूजर से  वार्षिक शुल्क, जो कि एक डॉलर करीब 68 रुपए है, लेती हैं जो अब आप को हो सकता हैं नहीं देना पड़ेगा जानिए क्यूँ :-

whatsapp-is-going-be-free-all

WhatsApp अब हमेशा के लिए मुफ्त हो जाएगा:

अब व्हाट्सएप जल्द ही अपना वार्षिक शुल्क, जो कि एक डॉलर करीब 68 रुपए है को पूरी तरह खत्म करने वाले हैं। व्हाट्सएप ने इसके लिए योजना भी तैयार कर ली है।

व्हाट्सएप ने एक ब्लॉग पोस्ट में लिखा है कि :

 अब जब हम आगे बढ़े हैं तो हमने पाया कि यह योजना काम नहीं कर रही है। कई व्हाट्सएप यूजर्स के पास डेबिट और क्रेडिट कार्ड नंबर नहीं है।

 व्हाट्सएप के लिए एक साल पूरे करने के बाद करीब 68 रुपए का वार्षिक शुल्क देना होता था। जिसका भुगतान अब नहीं करना होगा। गौर करने वाली बात है कि व्हाट्सएप ने भारत में किसी भी तरह का शुल्क नहीं लिया है। भारत में इस एप को यूज करने वालों की संख्या काफी अधिक है।

दरअसल …कई व्हाट्सएप यूजर्स के पास डेबिट और क्रेडिट कार्ड नंबर नहीं है। उन्हें डर है कि इसके चलते कहीं वे व्हाट्सएप पर एक साल पूरा करने के बाद उसका एक्सेस न खो दें। और कम्पनी के यूजर कम न होने लगे इसलिए आने वाले समय में  व्हाट्सएप का शुल्क नहीं लेंगे। जिससे व्हाट्सएप को मुफ्त में इस्तेमाल किया जा सकेगा।’

ये भी पढ़ें : मुफ्त एसएमएस भेजने का तरीका

इस लेख को पढ़ने के लिये धन्यवाद ,अगर आपको  मेरा यह पोस्ट अच्छा लगा तो कृपया Share करें। हमारे साथ Facebook, Twitter और Google+  Page पर जुड़ें।

नीचे दिये गये बाक्स मे अपने विचार लिखिये । इस लेख को पढ़ने के लिये धन्यवाद,!

“हिन्दी एक मातृभाषा है मात्र एक भाषा नही”

1 thought on “Wow Whatsapp Is Going to be free for all”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.