Amazon Ke Affiliate Program Se Online Paise Kaise Kamaye[Earn With Amazon Affiliate Program]

Online Paise Kaise Kamaye आप अक्सर ऐसी ही बातों को लेकर Google पर Search जरुर करते होंगे, मैं बता दू बस आप इस Post को पूरा पढ़े क्यूंकि हम आपको Amazon Affiliate Program से कमाई के Online Money making Tricks के बारे में बता रहे हैं जिनसे online कमाई की जा सकती है।

Amazon Affiliate Program से आप अच्छा पैसा कमा सकते हैं. इस Program के द्वारा आप अपने website या Social networking site Facebook जैसे Platform से अपने Affiliate Id से  Amazon.com में बिकने वाले Products के links और Banners, Ads का कोई link share करते हैं और जब भी कोई व्यक्ति आपके उस link पर click करता हैं और कुछ खरीदारी करता हैं तो उस बिक्री का कुछ प्रतिशत आपको Commisson के रूप में मिलता हैं और आप Amazon के Affiliate Program से कमाई करते हैं.

Amazon Affiliate Program Se Paise Kaise kamaye:


आज हम आपको "Amazon kya hai Amazon se paise kaise kamaye" की जानकारी दे रहे हैं, Amazon Shhoping के लिए जानी जाती है। इंटरनेट यूज करने वाले ज्यादातर लोगों ने Amazon से Shhoping भी की होगी, लेकिन क्या कभी सोचा है कि यहां से पैसा भी कमाया जा सकता है। अगर नहीं तो आज हम आपको बताएंगे कि  Amazon Se Paise Kaise Kamaye घर बैठे।  लोगों ने इस साइट से हजारों रुपए की कमाई की है |

amazon-affiliate-program


Amazon Affiliate Program में Register कैसे करें ?

Amazon Affiliate Program से जुड़ने के लिए Google में “Amazon Affiliate Program” search करके पहले लिंक पर जाएं।

https://affiliate-program.amazon.in/

कैसे बनाए अकाउंट –Amazon Affiliate Program:

स्‍टेप-1 सबसे पहले https://affiliate-program.amazon.in/ में जाकर अपना एक अकाउंट बनाएं। वहां पर आपको Register या JOIN NOW FOR FREE के बटन पर click करें।

amazon-affiliate-program


स्‍टेप-2 अकाउंट बनाने के लिए सबसे पहले अपनी ईमेल आईडी और पासवर्ड चूज करें। यहां Password आपके Amazon Affiliate Program का नया password होगा। यहाँ पर आप अपना Email ID और Password डाले. यहाँ Password आपके Amazon Affiliate Program का नया Password हैं. उसके बाद I agree के सामने बने Check Box पर click करें . फिर REGISTER के बटन दवाए।

Amazon-Affiliate-Program-Account-Associates-form


स्‍टेप-3 अब Amazon Affiliate Account Information का पेज खुल जाएगा। यहां पर आपको अपने account से संबंधित सारी जानकारिया भरनी पड़ती है। यहां पर आपको अपना नाम, पता, email ID, contact number, अपनी website की कुछ जानकारियां और अंत Payment option fill kare.

स्‍टेप-4. Account setting me jakar आप payment Option choose kar लेंगे |

स्‍टेप-5 उसके बाद Save Changes पर click करें। इसके बाद Home के बटन पर click करें और आप अब Affiliate Account के Dashboard पर पहुच जाएंगे। अब आप Affiliate Program से कमाने के लिए तैयार हैं।

Amazon Me Affiliate Product Links ko  कैसे बनाएं..?


ऊपर के दिए गए Steps से आपने AmazonAffiliate Program में Register करना तो सीख लिया. अब बारी हैं Amazon के Products को अपने Website/Blog से कैसे बेचे और Commission पाए. इसके लिए पहले तो आप Affiliate.Amazon.com की Amazon website पर जाएँ और अपने Login ID से Login करें फिर उस Product को ढूंढे जो आप अपने website ब्लॉग पर बेचना चाहते हैं.

Amazon Se Product बेचकर होती है कमाई:


Amazon से कमाई करने के लिए आपके पास ब्लॉग या वेबसाइट या फिर एक ऐसा फेसबुक अकाउंट होना चाहिए या फिर आप अपने फेसबुक अकाउंट पर नया पेज भी बना सकते हैं। इस पेज पर आपको Amazon पर बिकने वाले प्रोडक्ट का लिंक को शेयर करना होगा।

Links & Banners

Amazon-Affiliate-Program-product-link


Aap Amazon me kai tarike se link aur banner link lag sakte hai.


  •  Product Links
  •  Banner Links
  • Link to Any Page
  •  Link Checker


Amazon Affiliate Program ऐसे करें कमाई:

अकाउंट बनाने के बाद उसे ओपन करे और आपको जो भी प्रोडेक्ट बेचना है उसे Amazon पर खोलने के बाद ऊपर एड्रेस बार में दिया गया वेब एड्रेस कॉपी करें। उस एड्रेस को पेस्ट करके पर क्लिक करें। आपके सामने एक न्यू लिंक आएगा इस लिक को आप कभी भी शेयर कर सकते है चाहे तो अपने ब्लॉग पर वेबसाइट पर या फिर facebook पर आपके द्वारा दिए गए लिंक से जो भी उस प्रोडेक्ट को खरीदेगा तो उस प्रोडेक्ट का कमीशन आपके अकाउंट में जुड़ता जाएगा जब आपका कमीशन 500 या 1000 से ऊपर हो जाए तो उसे आप सीधे अपने बैंक अकाउंट में मंगवा सकते हैं। इस तरह आप कमीशन जोड़-जोड़ कर ऑनलाइन कमाई कर सकते हैं।

 ये भी पढ़ें :  Flipkart Affiliate Program  घर बैठे हज़ारो कमा सकते है

इस लेख को पढ़ने के लिये धन्यवाद ,अगर आपको  मेरा यह पोस्ट "Online Amazon Affiliate Se kaise kamaye" अच्छा लगा तो कृपया Share करें। हमारे साथ Facebook, Twitter और Google+  Page पर जुड़ें।

नीचे दिये गये बाक्स मे अपने विचार लिखिये ।

इस लेख को पढ़ने के लिये धन्यवाद,!
Amazon Ke Affiliate Program Se Online Paise Kaise Kamaye[Earn With Amazon Affiliate Program] Amazon Ke Affiliate Program Se Online Paise Kaise Kamaye[Earn With Amazon Affiliate Program] Reviewed by Kumar Mritunjay on February 07, 2016 Rating: 5
Powered by Blogger.